Search This Blog

Maa ki dua .....

   Maa Ki Dua 


खुद को दर्द देकर मुझे बनाया है तूने
हर मुश्किल से लड़ना सिखाया है तूने
दुनिया कैसी है बताया है तूने
जहां की हर खुशी को दिलाया है तूने
भूखा रहकर मुझे खिलाया है तूने 
जितु जहां को काबिल इतना बनाया है तूने
खुद को दर्द देकर मुझे बनाया है तूने...







उस खुदा ने तेरी दुआ पर मेरी हर मुसीबत टाल दी
एक खरोच क्या आई मुझे तूने उस खुदा से दुश्मनी पाल ली
मेरी एक ख्वाहिश के खातिर तूने अपनी सारी खुशियां  उजाड़ दी
आज तेरी दी इस जिंदगी का मायना समझ आया हैं
खुदा से पहले भी मां है यह मुझे आज समझ आया हैं...




मुझे कभी मुसीबत का डर नहीं होता
क्योंकि मेरे साथ हर वक्त मेरे मां की दुआ होती 
दुनिया थक जाती है मुझे गिराते गिराते  
उसकी एक दुआ से मुझे खरोच तक नहीं आती
खुदा से बस यही दुआ करता हूं 
कि अगले जन्म भी यही मां मिले...

Created by:-@Codercraz
Writer:-Aayush




#dua #maa par shayari #shayri #best shayri 2019 #best shayri on maa #sher #gazal #maa #professional shayri #best shayri forever@mma kidua




Maa ki dua #dua #maa par shayari #shayri #best shayri 2019 #best shayri on maa #sher #gazal #maa #professional shayri #best shayri forever

Post a Comment

0 Comments